Domain

Giveaway: FREE .cloud Domain Name

Giveaways हमेशा मुझे लुभाने लगे हैं, इसलिए मैंने विशेष रूप से BloggingIdeas पाठकों के लिए giveaways पेशकश करने का फैसला किया। आशा है कि आप इसके बारे में भी उत्साहित हैं, आइए आइए अपनी किस्मत आजमाएं और मुफ़्त जीतें। पूर्ण 1 साल के लिए मुफ्त डोमेन नाम।

चूंकि ब्लॉगिंग ऑनलाइन पैसा बनाने के लिए एक महान मंच के रूप में विकसित हो रहा है, इसलिए ब्लॉगर्स समुदाय में शामिल होने वाले अधिक से अधिक लोग हैं और अपना ब्लॉग शुरू करने के बारे में उत्साहित हैं। पिछले हफ्ते मुझे उद्यमिता और ब्लॉगिंग पर छात्रों को प्रेरित करने के लिए IT यूनिवर्सिटी में आमंत्रित किया गया था, आप मेरी व्यक्तिगत वेबसाइट पर इसके बारे में अधिक जानकारी देख सकते हैं।
हॉल में कई छात्र ऑनलाइन पैसा बनाने के लिए उत्साहित थे और अपना पहला ब्लॉग शुरू करना चाहते थे, इसलिए किसी भी ब्लॉगर को ब्रांडेड शुरू करने की आवश्यकता है, डोमेन नाम और वेब होस्टिंग होना चाहिए। जब मैं एक छात्र था, तो मैं समझ सकता हूं कि जेब ऐसी चीजों पर पैसे खर्च करने की अनुमति नहीं देती है, इसलिए मैंने उन्हें अपना ब्लॉग शुरू करने के लिए एक मंच पेश करने का फैसला किया।

Giveaway के बारे में रोमांचक

मैं यह साझा करने के लिए बाहर निकल गया हूं कि हम किसी भी व्यक्ति के लिए एक गेटअवे प्रायोजित कर रहे हैं जो अपनी वेबसाइट या ब्लॉग चाहते हैं। हम प्रायोजक को पैकेज की संख्या का खुलासा नहीं कर रहे हैं, लेकिन हां पहले कुछ पहले सर्वर आधार पर आएंगे। आपको कुछ भी भुगतान किए बिना पूर्ण 1 वर्ष के लिए नि: शुल्क .CLOUD डोमेन नाम प्राप्त होगा।


इसे पाने के लिए है!

विस्तार यात्रा कार्यक्रम और कूपन कोड के लिए आपको इसे अनलॉक करने की आवश्यकता है! डिस्काउंट कोड अनलॉक करना बहुत आसान है, बस हमें फेसबुक पर पसंद करें, हमारे बारे में ट्वीट करें, हमें एक Google+ दें। आप अपने कूपन को आसान बनाने के लिए उनमें से किसी एक को कर सकते हैं

Leave a Reply